फिल्मों के साथ लुक पर जबरदस्त मेहनत कर रहे हैं सैफ, इसलिए घटाया 11 किलो वजन

Image result for saif ali khan movie
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने अपनी फिल्म लाल कप्तान के लिए अपने लुक पर काफी मेहनत की थी. इस फिल्म के लिए सैफ ने अपनी बॉडी तो बनाई ही साथ ही अपनी दाढ़ी और बालों को भी बढ़ाया था. फिल्म लाल कप्तान के ट्रेलर में आप सैफ का ये जबरदस्त लुक देख भी सकते हैं.
हालांकि सैफ ने अपनी दूसरी फिल्म जवानी जानेमन के लिए अपना लुक को पूरी तरह से बदल लिया है. सैफ ने अपनी दाढ़ी और बाल ही नहीं कटवाए बल्कि 11 किलो वजन भी घटाया है.
खबरों के मुताबिक, सैफ ने फिल्म जवानी जानेमन के लिए 11 किलो वजन भी कम कर लिया है. इससे भी बड़ी बात यह कि उन्होंने यह सब बिना किसी ट्रेनर या न्यूट्रिशनिस्ट की मदद के किया है. सैफ इसके लिए सही मात्रा में घर का बना खा रहे हैं और वर्कआउट कर रहे हैं. वह बिना इंस्ट्रक्टर के वेट और कार्डियो कर रहे हैं.
प्रोजेक्ट्स की बात करें तो नवदीप सिंह की फिल्म लाल कप्तान में सैफ नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं. उनका किरदार बदले की आग में जल रहा हैं और बेहद खूंखार है. लाल कप्तान के अलावा सैफ फिल्म जवानी जानेमन में तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला के साथ काम कर रहे हैं.
इसके साथ ही सैफ अली खान फिल्म भूत पुलिस और  अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर में नजर आएंगे. तानाजी में सैफ विलेन का किरदार निभा रहे हैं. हाल ही में उनकी वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन आया था, जिसे जनता ने खूब पसंद किया.

Comments